नई दिल्ली: पोर्न स्टार मिया खलीफा के बारे में कुछ भी बताने की जरुरत नहीं है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि अब से कुछ दिन पहले तक मिया खलीफा दुनिया की नंबर वन पोर्न स्टार थीं। हालांकि अब इन्होने पोर्न की दुनिया को अलविदा कह दिया है। हाल ही  में मिया खलीफा ने एक ऐसा ट्वीट किया, जिसकी वजह से वह इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं।

खिलाड़ी की रेटिंग बढ़ाने के लिए दिया अजीबोगरीब ऑफर:

आपको बता दें मिया खलीफा एक अश्लील ट्वीट की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। मिया खलीफा भी सनी लियोनी की तरह पोर्न की दुनिया को अलविदा कहकर कुछ और तलाश रही हैं। उन्होंने अपने फेवरेट बॉस्केटबॉल खिलाड़ी जॉन वॉल की रेटिंग बढ़ाने के लिए रेटिंग बॉस को ऐसा ऑफर दिया, जिसे सुनकर हैरान हो जायेंगे। आपको बता दें उन्होंने अपने पसंदीदा बॉस्केटबॉल खिलाड़ी की रेटिंग बढ़ाने के लिए रेटिंग बॉस को अपने स्तन छूने का ऑफर दिया है।

रेटिंग बढ़ाने के लिए दिया मिया ने स्तन छूने का ऑफर:

दरअसल मिया खलीफा को एन. बी. ए. 2018 वीडियो गेम बहुत ही ज्यादा पसंद है। बॉस्केटबॉल का बड़ा खिलाड़ी जॉन वाल उनका पसंदीदा खिलाड़ी है। गेम में अपने पसंदीदा खिलाड़ी की रेटिंग बढ़ाने के लिए रेटिंग बॉस रोनी को अजीबो-गरीब ऑफर दिया। मिया यह चाहती थी कि उनके पसंदीदा खिलाड़ी की रेटिंग 90 से बढ़ाकर 93 कर दी जाये। उन्होंने यह करने के लिए रोनी के सामने यह ऑफर रखा कि अगर वो उनके पसंदीदा खिलाड़ी की रेटिंग बढ़ाते हैं तो मिया उन्हें अपना स्तन छूने देंगी।

अधिकारी ने मिया के ऑफर को लेने से किया इनकार:

इससे पहले भी मिया खलीफा ने रेटिंग बढ़ाने के लिए रोनी के सामने साथ खेलने का ऑफर रखा था। हद तो तब हो गयी जब रोनी ने मिया के इस ऑफर को मानने से इनकार कर दिया। रेटिंग देने वाली कंपनी ने कहा कि जॉन की रेटिंग पहले से बढ़कर 87 से 90 कर दी गयी है। यही बहुत है, इसे 93 नहीं किया जा सकता है। उन्होंने मिया के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि उनके लिए मिया के ऑफर से ज्यादा जरुरी गेम की रेटिंग है।