बचपन में हम सभी ने भूतों की कहानियों के बारे में सुना है। उस समय अक्सर के कहानियाँ रात के समय ही सुनाई जाती थी। जिससे हमें और भी ज्यादा डर लगता था। कई बार हम इतना डर जाते थे कि रात में आँख खुलने पर भी उस डर का अहसास होता था। हालांकि आज हम बड़े हो गए हैं और उन सब कहानियों को झूठ मानने लगे हैं। लेकिन हमारे मानने या ना मानने से सच झूठ में नहीं बदल जाता है।

हमेशा से हो रही है भूतों के अस्तित्व पर बहस:

अक्सर भूतों के बारे में एक बहस होती रहती है। कुछ लोग इसे सच मानते हैं वही कुछ लोग इसे केवल इंसान की कल्पना मानते हैं। हालांकि सच्चाई क्या है, किसी को कुछ पता नहीं है। भूतों के बारे में यकीन करने वालों का कहना है कि भूत अक्सर रात में ही महसूस किये जा सकते हैं। आत्माएं रात के समय ही विचरण करती हैं। इन्हें नंगी आँखों की बजाय कैमरे से साफ़-साफ़ देखा जा सकता है।

बीच जंगल में था एक डरावना खंडहर:

हमारे आस-पास कई ऐसी जगहें हैं, जिनके बारे में कई कहानियाँ या किस्से प्रचलित होते हैं। कुछ भुतिया जगहों के बारे में भी किस्से मशहूर होते हैं। ऐसी ही एक भुतिया जगह के बारे में कुछ लोगों को पता चल और लोग वहाँ की सच्चाई के बारे में जानने निकल गए। हाथ में कैमरा और बिना डरे चलते जा रहे थे। वह जगह बीच जंगल में एक खंडहर था। कुछ लोग वहाँ वीडियो बनाने के लिए पहुँच गए।

भूत को खंडहर के दरवाजे पर देखकर थम गयी सांसे:

जब वो लोग खंडहर का वीडियो बना रहे थे, तो उनके कैमरे में कुछ ऐसा कैद हुआ, जिसे देखकर सभी लोगों के पसीने निकल गए। जी हाँ दरअसल उनके कैमरे में कुछ और नहीं बल्कि एक खतरनाक भूत कैद हुआ था। भूत खंडहर के दरवाजे पर ही खड़ा था। जब भूत कैमरे में कैद हुआ तो वह भागने वाला था। इतना देखते ही वीडियो बनाने वालों के हाथ-पैर डर के मारे जम गए। हालांकि यह वीडियो कहा का है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

वीडियो देखें: