बॉलीवुड में कई ऐसे बेहतरीन अभिनेता हैं, जिन्हें पहले भाव ही नहीं दिया जाता था।अब समय बदल गया है और दर्शक भी बदल गए हैं। अब उन्ही अभिनेताओं को ज्यादा पसंद किया जा रहा है, जो बेहतर एक्टिंग करते हैं। पहले तो कई अभिनेता अपने नाम की वजह से बॉलीवुड में चलते थे। हालांकि आज भी कुछ लोग अपने स्टारडम की बदौलत ही बॉलीवुड में टिके हुए हैं।

राजकुमार राव कर सकते हैं हर तरह के रोल:

आपने राजकुमार राव का नाम तो सुना ही होगा। अरे वही अपने क्वीन फिल्म वाले राजकुमार राव। एक्टिंग के मामले में राजकुमार राव की जितनी तारीफ़ की जाए कम है। राजकुमार राव ने अपनी पिछली फिल्मों से यह साबित किया है कि उनके अन्दर ना केवल बेहतर एक्टिंग का दम है बल्कि वह किसी भी तरह के रोल को अच्छे से कर सकते हैं।

फिल्म नहीं बनी है वैज्ञानिकों के ऊपर:

राजकुमार राव ने क्वीन, अलीगढ़, सिटी लाइट्स, शाहिद, काई पो चे, शैतान जैसी फिल्मों में साबित आर दिया है कि वह एक्टिंग के बादशाह हैं। हालिया रिलीज फिल्म “बरेली की बर्फी” में राजकुमार राव के अभिनय की खूब चर्चा की जा रही है। जल्दी ही राजकुमार की एक और फिल्म रिलीज होने वाली है, नाम है “न्यूटन”। फिल्म के नाम पर मत जाइये, ये किसी वैज्ञानिक के ऊपर बनी हुई फिल्म नहीं है।

देखने को मिल सकती है एक बार फिर बेहतरीन एक्टिंग:

न्यूटन की कहानी देश के छोटे इलाकों में होने वाले वोटिंग सिस्टम को लेकर है। इस फिल्म में राजकुमार राव, अंजलि पाटिल, पंकज त्रिपाठी,रघुवीर यादव और संजय मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन अमित मसूरकर ने किया है। फिल्म का ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर राजकुमार राव की बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिलने वाली है।

ट्रेलर देखें: