बॉलीवुड की दुनिया एक अलग ही दुनिया है। यहाँ के लोगों की बराबरी आम आदमी नहीं कर सकता है। ज्यादातर अभिनेताओं को आपने देखा होगा कि ज्यादा उम्र होने के बाद भी वह किसी 25-30 साल के लड़के की तरह ही दीखते हैं। इसका सबसे बड़ा कारण हैं, उनका खान-पैन और मेकअप। अगर वह मेकअप ना करें तो वह भी आम लोगों की तरह दिखने लगें। कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को कई बार किसी छोटी उम्र का किरदार भी निभाना पड़ता है, लेकिन मेकअप और एडिटिंग की सहायता से वह ऐसे लगते हैं, जैसे सच में वह बच्चे ही हैं।

जो आज जवान हैं, कल वो जरुर होगा बूढ़ा:

दुनिया की सबसे बड़ी सच्चाई तो यह है कि जो आज जवान हैं, कल उसे बूढा होना ही है। भले ही बुढ़ापा थोड़ी देर से ही क्यों ना आये, लेकिन एक दिन वह भी बूढ़े हो ही जायेंगे। क्या आपने कभी सोचा है कि आज जो आपका चहेता स्तर स्क्रीन पर इतना खुबसूरत दिखता है, बुढ़ापे में कैसा दिखेगा? नहीं ना! आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बतानें जा रहे हैं, जो 40 की उम्र में ऐसे दिखेंगे, कि आप उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे।

ये स्टार्स 40 साल बाद दिखेंगे ऐसे:

*- कैटरिना कैफ:

आज कैटरिना की खुबसूरती के आगे सबकुछ फ़ेल है। कैटरिना की इसी खूबसूरती की वजह से कैटरिना के करोड़ों चाहने वाले हैं। लेकिन कैटरिना भी एक दिन बूढी होंगी और वो 40 साल बाद ऐसी दिखेंगी।

*- करीना कपूर:

करीना कपूर ने अपने जीरो फिगर से सबका दिल जीत लिया था। अपनी खुबसूरती के लिए जानी जानें वाली करीना कपूर भी एक दिन बूढी हो जायेंगी। जब करीना कपूर बूढी होंगी तो वह ऐसी दिखेंगी कि पास से गुजर जानें पर भी आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे।

*- सोनम कपूर:

हालांकि सोनम कपूर ने अपने अभिनय से कोई ज्यादा कमाल नहीं किया है। लेकिन खुबसूरत तो सोनम कपूर भी हैं। अनिल कपूर की यह लाड़ली बेटी भी एकदम झक्कास हैं। लेकिन बुढ़ापे में यह ऐसी दिखेंगी कि आप देखकर डर जायेंगे।

*- अर्जुन रामपाल:

अर्जुन रामपाल अपने दमदार अभिनय और हैण्डसम पर्सनालिटी के लिए जानें जाते हैं। इन्हें देखकर लाखों लड़कियों का दिल धडकता है। 40 साल बाद अर्जुन ऐसे दिखेंगे।

*- शाहरुख़ खान:

शाहरुख़ खान का नाम आते ही लड़कियों के दिल की धड़कने बढ़ जाती है। अपनी रोमांटिक फिल्मों से इन्होने कईयों के दिल में अपने लिए जगह बनाई है। 40 साल बाद शाहरुख़ खान ऐसे दिखेंगे कि आप शायद ही उन्हें पहचान पायें।

*- सैफ अली खान:

पटौदी खानदान के वारिस सैफ अली खान भी अपनी हैण्डसम पर्सनालिटी के लिए जानें जाते हैं। इनकी स्टाइल का कोई सानी नहीं है, एल्किन बुढ़ापा इनको भी 40 साल बाद ऐसा बना देगा।

*- ऐश्वर्या राय:

अपनी नीली आँखों से लोगों के दिल में छेद करने वाली ऐश्वर्या राय की खुबसूरती करोड़ों में एक है। लेकिन 40 साल बाद वह ऐसी दिखेंगी कि आप सपने में भी नहीं सोच सकते।

*- सलमान खान:

बॉलीवुड के दबंग आज भले ही इतने हैण्डसम और स्टाइलिश दिख रहे हैं, लेकिन 40 साल बाद इन्हें लोग मुश्किल से पहचान पाएंगे।

*- अनुष्का शर्मा:

विराट कोहली की गर्लफ्रेंड अनुष्का की भी हालत सभी लोगों की तरह ही होने वाली है। 40 साल बाद अनुष्का ऐसी दिखाई देंगी।

*- दीपिका पादुकोण:

आज दीपिका भले ही अपने डिम्पल से लोगों का क़त्ल कर देती हैं। लेकिन बुढ़ापा आने पर ना ही उनका डिम्पल दिखेगा ना ही वह किसी को दिखेंगी। जी हाँ 40 साल बाद दीपिका ऐसी दिखाई देंगी।

*- अक्षय कुमार:

आज अक्षय कुमार को पूरा देश जनता है। अक्षय अपनी फिल्मों से लोगों का दिल लगातार जीत रहे हैं। लेकिन 40 साल बाद शायद ऐसा नहीं होगा। वह कुछ इस तरह दिखेंगे।

*- रणवीर सिंह:

रणवीर आज अपने स्टाइल और हाजिरजवाबी के लिए जानें जाते हैं। लेकिन 40 साल बाद रणवीर ऐसे दिखेंगे कि उनके चाहने वालों ने कभी सोचा भी नहीं होगा।

*- कंगना रनौत:

कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय के दम एक अलग पहचान बनायी है। कंगना की खुबसूरती की भी मिशाल दी जाती है, लेकिन 40 साल बाद ऐसा नहीं होगा। 40 साल बाद कंगना ऐसी दिखाई देंगी।