सपना चौधरी और सनी लियोनी एक ऐसी शख्सियत हैं, जिन्हें इस समय देश का बच्चा बच्चा जनता हैं। दोनों की लोकप्रियता इस कदर बढ़ गयी है कि इनके चाहने वाले इनके एक झलक के लिए पागल हुए रहते हैं। दोनों का नाम आते ही लोगों में एल अलग तरह ही सिहरन दौड़ जाती है। अब ज़रा सोचिये ये दोनों अगर लोगों को एक साथ दिख जाये तो लोगों की क्या हालत होगी।

दोनों अच्छे से जानती हैं लोगों के दिलों पर राज करना:

जी हाँ बिलकुल ऐसा ही हुआ है। दोनों ही अपने-अपने बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं। एक बॉलीवुड में तहलका मचाये हुए है तो एक स्टेज शो के जरिये लोगों का दिल लूट रही है। दोनों ही अपने-अपने काम में माहिर हैं। दोनों को पता है कि लोगों के दिलों पर कैसे राज करना है। इन दोनों ही स्टार्स की एक चाहत है कि जब वह स्टेज पर जाएँ तो लोग उनकी कला की तारीफ़ करें।

दौड़ जाएगी आपके दिल में सिहरन:

आज हम आपको दोनों का एक ऐसा बेहतरीन डांस दिखानें वाले हैं, जिसे देखकर आपके शरीर में सिहरन दौड़ जाएगी। जहाँ सनी ने पोर्न की दुनिया को अलविदा कहकर एक इज्जतदार जिंदगी जीने के लिए बॉलीवुड की तरफ रुख किया, वही अपनी गरीबी से जूझने वाली सपना ने लोगों को डांस के जरिये मनोरंजन करने का काम शुरू किया। सपना ने गरीबी से जूझकर यह मुकाम हासिल किया है।

फैन ने एडिटिंग करके बनाया है कमाल का वीडियो:

सपना चौधरी और सनी लियोनी के चाहने वालों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढती ही जा रही है। दोनों की लोकप्रियता ने अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ दिया है। सपना और सनी को एक साथ स्टेज पर लानें का दिमाग पहले किसी में नहीं आया था। लेकिन दोनों के एक फैन ने एडिटिंग के जरिये दोनों को एक साथ एक वीडियो में दिखाया है। यह वीडियो कमाल का बनाया गया है। वीडियो यक़ीनन आपको पसंद आएगा।

वीडियो देखें: