क्रिकेट एकेडमी के जो भगवान माने जाता है वह सचिन तेंदुलकर। सबसे बड़े कॉमेडी शो कपिल शर्मा के शो में उनके बार बार बुलाने पर भी वो क्यों नहीं जाते हैं। इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने दी है।

सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट से संयास ले लिया है। वह दुनिया के महान खिलाड़ी भी माने जाते हैं। उनको लेकर एक बहुत बड़ी बात का खुलासा हुआ है। इस खुलासे को कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा के होस्ट एंकर कपिल शर्मा ने खुद किया है। यह बात हम सब जानते हैं कि कपिल शर्मा के शो में हर इंडस्ट्री के बड़े-बड़े लोग आ चुके हैं। चाहे वह बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या फिर Sports और या फिर Politics। कोई भी इंडस्ट्री हो उन सब इंडस्ट्री के नामी लोग इस शो में आ चुके हैं।

तेंदुलकर इस शो में नहीं आए हैं :

इतने नामी लोग इस शो में आ चुके हैं। परंतु इन सबके बावजूद भी अभी तक विश्व के सबसे महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर इस शो में नहीं आए हैं। यह सवाल सबके मन में बना हुआ है कि आख़िर में वह इस शो में कपिल के बार बार बुलाने पर भी क्यों नहीं आते हैं।

कपिल शर्मा ने इस बात का खुलासा किया कि सचिन उनके शो में क्यों नहीं आते हैं :

असल में वह कई बार सचिन के पास अपना प्रस्ताव लेकर गए। कि वह उनके शो में गेस्ट के रुप में आए। परंतु सचिन ने आने से पहले उनसे पूछा कि मैं बहुत ही शांत स्वभाव का आदमी हूं। मुझे चुप रहना ज्यादा पसंद है। तो मैं इस शो में आकर क्या करुंगा। मैं लोगों से क्या बात करुंगा। सचिन ने बताया कि मैंने अपना सबसे पहला इंटरव्यू ब्रिटिश रिपोर्टर को दिया था। वह इंटरव्यू भी मैंने पेड़ के झुरमुट के पीछे छुप कर दिया था।

जिस सचिन तेंदुलकर को हम लोग मैदान में बहुत ही प्रभावशाली तरीके से खेलते हुए देखते हैं। वह सचिन असल में मैदान के बाहर बिल्कुल ही शांत स्वभाव के आदमी है। वह किसी भी लाइम लाइट या फिर क्लब, पार्टी में जाना पसंद नहीं करते हैं। बस इसी वजह से वह कपिल शर्मा के शो में भी जाने से हिचकिचाते हैं। कि वह इस कॉमेडी शो में लोगों से क्या बात करेंगे। कपिल शर्मा ने कहा कि वह सचिन और लता जी की बहुत इज्जत करते हैं। साथ ही में उन्होंने कहा कि जिस वक्त अमिताभ बच्चन मेरे शो पर आए थे। वह शो का लम्हा मेरे लिए यादगार बन गया है।

फिलहाल कपिल शर्मा अपनी कोशिशों को जारी रखते हुए सचिन को अपने शो पर बुलाना नहीं छोड़ेंगे। वह हर बार सचिन को अपने शो पर बुलाने का निमंत्रण भेजते रहेंगे। उन्हें लगता है कि कभी तो उनकी कोशिश कामयाब होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here