जी हाँ ENO पेट की गैस तो दूर भगाता ही है साथ ही आपके चेहरे को भी गोरा बनाता है। आप सोच रहे होंगे की ये कैसे संभव है, तो आये आपको रूबरू कराते है ENO के चमत्कारी गुणों से।
शायद ही कोई होगा जो गोरा होना और दमकती त्वचा पाना नहीं चाहता होगा, खास करके महिलाओं में गोरा होने का क्रेज सबसे ज्यादा रहता है। हर बार जब कोई फंक्शन या शादी होती है तो महिलाएं घंटो जाके ब्यूटी पार्लर में बैठती है और महंगी से महंगी ब्यूटी ट्रीटमेंट करवाती है जिससे की वो सबसे सुंदर दिख सके। आज हम आपको बताने जा रहे है ENO के चमत्कारिक गुण जिसके बाद आप घर पे ही पार्लर जैसा निखार पा सकते है।
अगर इनो को निम्बू के साथ मिलाके चेहरे पे लगाया जाए तो आपका चेहरा कुछ ही दिनों में गोरा और दमकता दिखने लगेगा।

कैसे तैयार करें ENO और नींबू का ये अनोखा मिश्रण ?

– सबसे पहले एक पूरा नींबू और एक इनो का पैकेट लें
– अब एक कटोरे में पहले आधा नींबू निचोड़ लें
– आधा चम्मच इनो लें और उसे नींबू के रस के साथ मिला दें
– अब इस मिश्रण को पुरे एक मिनट तक अपने चेहरे पे मले और फिर एक मिनट के लिये चेहरे पे लगा छोड़ दें
– एक मिनट बाद चेहरे को साफ़ पानी से धो लें

चेहरा पहले की तुलना में काफी साफ़ और गोरा नज़र

इनो और नींबू के इस मिश्रण का इस्तेमाल अपने चेहरे पे सिर्फ 15 दिनों में एक बार ही करें , महीने में दो बार से इसका इस्तेमाल चेहरे पे करने से चेहरे की त्वचा को नुकसान भी पहुंच सकता है।
तो अगर आप भी पाना चाहते है गोरी और सुंदर त्वचा तो ये नुक्सा अपनाये और पल भर में पाए दमकती खिली-खिली त्वचा। अब अगली बार जब भी आप ब्यूटी पार्लर जाने की सोच रहे हो तो इस आसान नुक्से को आजमाए और घर बैठे ही पाए गोरी त्वचा। इससे आपका समय तो बचेगा ही साथ ही आपके खर्चे भी बचेंगे।