मुम्बई – अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार माने जाते हैं। अमिताभ बच्चन अभिनय से लेकर पर्सनल लाइफ तक, हर जगह अपने काम को लेकर बेहद संजीदे नज़र आते हैं। उनकी लाइफ इतनी सधी हुई है कि वो सभी के लिए एक आदर्श उदाहरण हैं। वो अपने अभिनय के साथ-साथ अपने परिवार से भी बेहद प्यार है। वो कभी अपनी नातिन आराध्या के साथ खेलते नजर आते हैं। तो कभी वो बेटे अभिषेक के लिए उनकी फुटबाल टीम को प्रमोट करते दिखते हैं। अमिताभ अपनी बेटी श्वेता से बेहद प्यार करते हैं और श्वेता उनकी लाडली बेटी है। हाल ही में अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पल्लू लटके गाने पर जमकर थिरकीं श्वेता

अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा का डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला की भतीजी की शादी के बाद रखी गई रिसेप्शन पार्टी का है, जिसमें भारी संख्या में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शरीक होने पहुंचे। इस पार्टी में महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस जया बच्चन की बेटी श्वेता नंदा में शामिल हुईं। उन्होंने पार्टी में अपनी खूबसूरती और अदाओं से सभी को हैरान कर दिया।

श्वेता ने अपने डांस से पूरी महफिल में चार चांद लगा दिए। आपको बता दें कि अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा का डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पार्टी में श्वेता के साथ डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर भी नजर आये। करण ने भी ऐसा डांस किया कि सभी हैरान रह गए। करण ने इस पार्टी में अपनी फिल्म ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर’ के ‘राधा तेरी चुनरी’ गाने पर डांस किया। इन दोनों की डांस परफॉरमेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पार्टी में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने हिस्सा लिया और जमकर मस्ती की।

अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा का डांस वीडियो वायरल

इस पार्टी में अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा का डांस वीडियो रिकार्ड किया गया। इस वीडियो में श्वेता ने राजकुमार राव की फिल्म मेरी शादी में जरुर आना के फेमस गाने ‘मारो पल्लो लटके रे’ पर काफी अच्छा डांस किया। श्वेता का डांस इतना बेहतरीन डांस था कि हर कोई बस उन्हें ही देखता रह गया। श्वेता भले ही बॉलीवुड में न हो लेकिन उन्होंने अपने डांस से साबित कर दिया कि वो किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। बात चाहे खूबसूरती की हो या फिर डांस की श्वेता एक एक्ट्रेस की तरह की नजर आती हैं।

आपको बता दें कि इस पार्टी में श्वेता ने सफेद रंग की साड़ी पहन ऱखी थी। इस साड़ी में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। श्वेता ने अपने बेहतरीन डांस से पार्टी में आए सभी मेहमानों का दिल जीत लिया। श्वेता को इस तरह से डांस करते देख करण जौहर भी खुद को रोक नहीं सके। उन्होंने भी डांस किया। इस पार्टी श्वेता और करण के अलावा सारा अली खान, अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, भू्मि पेडनेकर, तब्बू, नीतू कपूर जैसी एक्ट्रेस मौजूद थीं।

अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा का डांस वीडियो यहां देखिए –