मुम्बई – इन दिनों पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है। बॉलीवुड और क्रिकेट के इस अनोखे संगम में हर कोई अपना जलवा दिखाने को बेकरार है। खिलाड़ी जहां मैदान पर अपने चौकों छक्कों से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं तो वहीं शाहरुख खान और प्रीति जिंटा जैसे स्टार अपने ग्लैमर्स अंदाज से सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन, इन सबके बीच स्टार किड्स भी लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। आज हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की जो हाल ही में अपने पापा के साथ आईपीएल मैच के दौरान नजर आई थीं। जहां उनका ग्लैमर अंदाज हर किसी को पसंद आया। इस मैच के बाद शाहरुख खान की बेटी और हार्दिक पाड्यां को लेकर एक खबर इन दिनों सुर्खियों में है।

शाहरुख खान की बेटी और हार्दिक पाड्यां को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 11 अक्टूबर साल 1994 में जन्मे भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पाड्या और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को लेकर कहा जा रहा है कि हार्दिक पाड्या सुहाना खान को काफी पसंद करते हैं। आपको बता दें टीम इंडिया में अपनी खास पहचान बना चुके हार्दिक पांड्या को काफी लड़कियां करती हैं लेकिन हार्दिक सुहाना की खूबसूरती के दीवाने हैं।

इसका बात का पता तब चला जब हार्दिक पाड्या ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, सुहाना खान बेहद खूबसूरत हैं और वो उन्हें काफी पसंद करते हैं। आपको बता दें कि हार्दिक पाड्या आईपीएल में मुम्बई की ओर से खेलते हैं और सुहाना के पिता यानि शाहरुख खान कोलकता की टीम के ऑनर हैं। सुहाना को हाल ही में आईपीएल मैच के दौरान अपने पिता शाहरुख खान के साथ देखा गया। इससे पहले उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें वो ताजमहल देखने आपने दोस्तों के साथ गई हुई थीं।

खबरों की माने तो सुहाना बॉलीवुड में इंट्री के लिए तैयार हैं। उनकी ही उम्र की श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इसलिए ऐसी अटकले लगाई जा रही हैं कि सुहाना भी जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। ऐसी रिपोर्ट है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। सुहाना पहले से काफी हॉट और खुबसूरत हो गयी हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना की फैन फोल्लोविंग बहुत ही तेजी से बढ़ रही है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान सेलब्रिटी किड्स में अन्य स्टार किड्स से काफी ज्यादा फेमस हैं। शाहरुख खान की बेटी होने के नाते सुहाना को लोग पहले से ही जानते हैं। सुहाना ने अपने लुक में पिछले कुछ समय से काफी बदलाव किया है, जिसकी वजह से कहा जा रहा है कि वो जल्द ही फिल्मों में काम कर सकती हैं। वो पहले से काफी बदली बदली सी नजर आ रही हैं। सुहाना आजकल पार्टी और आईपीएल मैचों में काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।