सिंगर अपनी आवाज़ के लिए जाने जाते हैं। लोग उनकी आवाज सुनते हैं और उनको पसंद करते हैं। फिल्मों में भी उनकी सिर्फ आवाज ही सुनाई देती है। इसके बावजूद देश में कुछ ऐसी फीमेल सिगर्स हैं जिनकी आवाज तो अच्छी है ही साथ ही वो बेहद खूबसूरत भी हैं। आपको बता दें कि आज हम आपको जो लिस्ट दिखाने जा रहे हैं ये इंडिया की टॉप 5 फीमेल सिगर्स की है। ये फीमेल सिगर्स इतनी खूबसूरत हैं कि उन्हें गाने के साथ साथ एक्टिंग के भी ऑफर मिल चुके हैं। अपनी खूबसूरती के कारण ये किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को टक्कर दे सकती हैं। इसके बावजूद से पर्दे पर नजर नहीं आती। फिल्मों में इनकी केवल आवाज ही सुनाई देती है। हालांकि, इनमें से कुछ ने एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाई है। लेकिन कुछ अपने सिंगिंग करियर में ही खुश हैं।

ये है इंडिया की टॉप 5 फीमेल सिगर्स की लिस्ट

सिंगिंग एक आर्ट है जो किसी व्यक्ति के मुड को पूरी तरह से बदल सकता है। लेकिन, अगर किसी व्यक्ति की आवाज के साथ साथ सुंदरता भी लाजवाब हो तो इससे बेहतर क्या हो सकता है! हाँ ये सच है। आज हम आपकी मुलाकात इंडिया की टॉप 5 फीमेल सिगर्स से कराने जा रहे हैं जो आवाज के साथ साथ खूबसूरती में भी आगे हैं।

श्रेया घोषाल:

ये बात तो हम सभी को मालूम ही है कि श्रेया की आवाज बाकी सिगर्स से बिल्कुल अलग है। उनकी आवाज में इतनी गहराई है कि हर कोई उनकी आवाज का दिवाना है। उनके गाने लोगों को खुब पसंद आते हैं। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और प्रयासों के कारण समय के साथ बहुत प्रसिद्धि और सफलता हासिल की है। लेकिन, ये बात भी सच है कि वो खूबसूरती के मामले में इंडिया की टॉप 5 फीमेल सिगर्स में शामिल है। वो बेहद सुंदर हैं। श्रेया आज के दौर के प्लेबैक सिगर्स में सबसे ज्यादा खूबसूरत हैं।

नेहा कक्कर:

नेहा अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनका धक-धक सांग लोगों को खुब पंसद आया था। नेहा ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई है और लोग उनकी आवाज के साथ साथ उनके चुलबुले अंदाज के दिवाने हैं। वो आज के दौर की बेहतरीन सिंगर मानी जाती हैं।

मोनाली ठाकुर:

मोनाली ठाकुर की आवाज चीनी जैसी मीठी है। मोनाली ने बॉलीवुड की कुछ बड़ी फिल्मों में गाने गाये हैं और इसके लिए वो फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीत चुकी हैं। मोनाली ठाकुर आज के दौर की सबसे खूबसूरत फीमेल सिंगर्स की लिस्ट में शामिल हैं। मोनाली को उनकी बेहतरीन आवाज के साथ साथ खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है।

सुनिधि चौहान:

इंडिया की टॉप 5 फीमेल सिगर्स की बात हो और सुनिधि चौहान का नाम न आये ऐसा कैसे हो सकता है। सुनिधि बोल्ड होने के साथ साथ सुंदर भी हैं। इस वजह से हर कोई उनको पसंद करता है।

नीति मोहन:

इंडिया की टॉप 5 फीमेल सिगर्स की लिस्ट में आखिरी नाम नीति मोहन का है। नीति देश की युवा, सुंदर और महत्वाकांक्षी गायक हैं। अपनी सुंदरता की वजह से ही उन्हें फिल्मों में भी काम करने का मौका मिल चुका है। उन्होंने कुछ रियलिटी शो में भी काम किया है।