नई दिल्ली – भारतीय टीम में फ़ास्ट बोलर क्रिकेटर मोहम्मद शमी के सितारे काफी दिनों से गर्दिश में चल रहे हैं। आलम ये है कि क्रिकेट के मैदान पर भी वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। उनकी शादीशुदा जिंदगी में भी बवाल मचा हुआ है। मोहम्मद शमी पर उनकी ही पत्नी ने गर्लफ्रेंड रखने, प्रताड़ित करने और फिक्सिंग करने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि शमी पर आरोप लगाने के बाद उनकी पत्नी हसीन ज़हां ने कई सबुत भी मीडिया के सामने पेश किये थे। इसी बीच हसीन ज़हां ने आज भी मोहम्मद शमी पर एक नया आरोप लगाया है।

शादी शुदा होने के बावजूद गर्लफ्रेंड रखने, प्रताड़ित करने और मैच फिक्सिंग करने के आरोपों के बाद मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शनिवार को शमी पर एक नया आरोप लगाया है। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के मुताबिक, शमी ने भारतीय टीम में खेलने के लिए अपनी उम्र छिपाई थी। हसीन जहां का आरोप है कि शमी ने गलत दस्तावेज पेश किए हैं। जैसा की वो अपने हर आरोप का सबुत पेश करती आई हैं इस बार भी उन्होंने अपने इस आरोप का सबुत पेश करते हुए अपने फेसबुक पेज पर शमी के ड्राइविंग लाइसेंस की तस्वीर पोस्ट की है।

हसीन जहां द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर में शमी की उम्र 03.05.1982 लिखी हुई है। लेकिन, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक शमी की जन्म की तारीख 03.05.1990 है। यानि हसीन जहां का आरोप सही है। हालांकि, इससे पहले भी हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था, जिसकी जांच करने के बाद सामने आया था कि वो फिक्सिंग में लिप्त नहीं थे। अब देखना है कि बीसीसीआई हसीन जहां के इस आरोप पर क्या एक्शन लेती है।

आपको बता दें कि कुछ महीनों से हसीन जहां मोहम्मद शमी पर लगातार आरोप लगा रही हैं। उन्होंने पहले अपने पति पर विदेशी लड़की के साथ संबंध होने का आरोप लगाया फिर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया। इसके बाद हसीन जहां ने उनके ऊपर अपनी उम्र छुपाने का आरोप लगाया है। इस नए खुलासे के बाद हसीन जहां के दिखाए दस्तावेज़ के मुताबिक, मोहम्मद शमी की उम्र 27 वर्ष नहीं बल्कि 36 वर्ष है। गौरतलब है कि हसीन जहां इससे पहले भी शमी पर जान से मारने की कोशिश और उनके परिवार वालों पर मानसिक शोषण का आरोप लगाया था।

शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके ऊपर धारा 307 (हत्या की कोशिश का आरोप), 498 ए (घरेलू हिंसा), 506 (आपराधिक धमकी), 328 (जहर के जरिए नुकसान पहुंचाना), 34 (कई लोगों द्वारा किसी अपराध को अंजाम देने के लिए साझा साजिश) और 376 (बलात्कार) जैसी धाराओं के तहत केस किया हुआ है। इस सभी मामले की सुनवाई चल रही है। हसीन जहां ने पहले खुलासा किया था कि दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद शमी ने उनके साथ मारपीट की थी। अब उन्होंने आरोप लगाया है कि शमी ने अपना जन्म का साल 1990 बताकर बीसीसीआई को बेवकूफ बनाया है।