आप सभी जानते हैं कि भारत की फिल्में जो बॉलीवुड के नाम से जानी जाती हैं उनमें विलन के बगैरा कहानी एकदम अधूरी मानी जाती है क्योंकि विलन ही एक ऐसा किरदार है जो पूरी फिल्म में जान डाल देता है। बॉलीवुड में आज तक बहुत सारे फिल्म बने हैं किंतु जिस प्रकार यह फिल्म में अपने आप को बुरा प्रति कर आते हैं किंतु असल जिंदगी में यह है इस प्रकार के बिल्कुल नहीं होते हैं। खबरों में अक्सर इन लोगों की चर्चा होती ही रहती है आप बॉलीवुड के खतरनाक विलेन प्रेम चोपड़ा के बारे में तो जानते ही होंगे उन्होंने अपनी अदाकारी से कई लोगों को अपना दीवाना बनाया है।जिस प्रकार हीरो की एंट्री पर लोग तालियां हो सीटी बजाते हैं उसी प्रकार प्रेम चोपड़ा की एंट्री पर भी लोग तालियां बजा करते थे। क्योंकि उनकी एक्टिंग इतनी दमदार हुआ करती थी कि लोग बिना तारीफ किए नहीं रह पाते थे और उनके अभिनय की बहुत चर्चा होती थी।

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि प्रेम चोपड़ा ने बॉलीवुड पर बहुत लंबे समय तक अपना राज कायम रखा हुआ था, किंतु उसके बाद उन्होंने खुद को फिल्मी दुनिया से लंबे समय के लिए दूर कर लिया और अब वह फिल्मों में नहीं दिखते हैं। वो खुद को यहां से दूर कर चुके हैं।

यदि उनके निजी जिंदगी के बारे में बात करते है तो प्रेम चोपड़ा के परिवार में तीन बेटियां हैं। इन्होंने भी कभी बॉलीवुड की तरफ नहीं आगे बढ़े ना ही उन्होंने किसी फिल्म में काम किया है। वैसे इन तीनों की खूबसूरती के क्या कहने है फिर भी इन्होंने फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से खुद को हमेशा दूर रखा है। क्योंकि फिल्में पसंद है किंतु फिल्मों में अभिनय करना उनको पसंद नहीं है अपने पारिवारिक जीवन में ज्यादा अच्छा लगता है उन्हें।

आज हम अपनी लेख के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं कि प्रेम चोपड़ा की नातिन है वह देखने में बहुत ही अधिक खूबसूरत है और किसी हीरोइन से कम नहीं है। प्रेम चोपड़ा की नातिन का नाम सांची भल्ला है और इनकी खूबसूरती देखते ही बनती है जो इनको देखें इनका दीवाना हो जाए और बहुत जल्द ही यह बॉलीवुड में अपना कदम रखने वाली है। और भी अधिक जानकारी के लिए हम आपको बताते हैं कि प्रेम चोपड़ा की कुल की नातिन है जो बिल्कुल उनकी बेटियों की तरह फिल्मी दुनिया से दूर नहीं है किंतु सभी नातिन में से सबसे खूबसूरत सांची भल्ला है और यह मशहूर टीवी कलाकार विकास भल्ला की बेटी है।

आताची भल्ला को सोशल नेटवर्किंग साइट पर देख कर सकते हैं यहां पर वह काफी लोगों से मिली जुली रहती हैं और अपनी फोटोस डालती रहती है सोशल नेटवर्किंग साइट पर सांची भल्ला को लोग बहुत अधिक पसंद करते हैं और उनके हजारों में फॉलोवर भी है आइए देखते हैं कुछ खूबसूरत तस्वीरें सांची भल्ला की जो अभी कुछ समय में ही इंटरनेट की दुनिया में छा गई है और लोगों के बीच बहुत तेजी से वायरल हो रही है साथ ही उनके चाहने वालों की संख्या भी बहुत तेजी से बढ़ती जा रही है।