भारत की बात करें तो यहां गर्मियों के मौसम की शुरुआत हो चुकी है और गर्मियों के मौसम की शुरुआत होते ही बच्चे हो या बुजुर्ग हर कोई अपने गले की प्यास को बुझाने के लिए या तो ठंडे पानी या फिर आइसक्रीम का सहारा लिया करता है। परंतु अगर कभी आपके पसंदीदा आइसक्रीम में किसी ऐसी चीज का स्वाद आ जाए जिसके नाम सुनकर ही आपके मन में घृणा के भाव जागृत हो जाए तो फिर क्या होगा। जाहिर सी बात है कि ऐसा होने पर आपको उस वक्त बेहद गुस्सा आएगा। परंतु हम आपको बता दे कि इन दिनों एक ऐसी ही घटना लोगों के सामने आई है। जहां एक महिला ने अपने आइसक्रीम में मरे हुए चूहे के निकलने का दावा किया है। चौक गए ना आप यह खबर सुनकर तो चलिए बताते हैं आपको इस खबर के बारे में विस्तार से

मिल रही जानकारी के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि यह घटना चीन की है। इस घटना के मुताबिक चीन की रहने वाली एक महिला जब अपना पसंदीदा आइसक्रीम खरीद कर खाने लगी तो उसी वक्त उसके आइसक्रीम में एक पूरी तरह से जम चुका चूहा निकला। महिला के मुताबिक जब उसने आइसक्रीम की एक बाइट ली तभी उस चूहे की पूछ उसे दिखाई दी। मरे हुए चूहे की पूँछ को देखने के बाद उस महिला ने उस घटना का उसी वक्त वीडियो बना डाला। उस वीडियो को बनाने के साथ ही उस महिला ने उस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद देखते ही देखते वह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच वायरल हो गई।

ऐसा बताया जा रहा है कि इस घटना के सामने आने के बाद उस महिला ने जिस दुकान से उस आइसक्रीम को खरीदा था उस दुकान वाले को हर्जाने के तौर पर महिला को काफी ज्यादा पैसे चुकाने पड़े। चीन की न्यूज़ एजेंसी शंघाईस्ट डॉट कॉम के मुताबिक जब महिला को उस आइसक्रीम में काले काले बाल दिखाई दिए तो महिला को ऐसा लगा कि शायद उसके आइसक्रीम में कोई कीड़ा मौजूद है। परंतु कुछ समय बाद ही महिला को ऐसा एहसास हुआ कि उसके आइसक्रीम में कोई कीड़ा नहीं बल्कि एक मरा हुआ चूहा मौजूद है। ऐसा बताया जा रहा है कि जिस वक्त वह महिला आइसक्रीम खा रही थी उस वक्त उसके साथ उनके दोस्त भी मौजूद थे।

देखें वीडियो-


जब महिला आइसक्रीम में चूहे की पूछ निकालने की बात को लेकर आइसक्रीम वाले के पास गए तो उस दुकानदार ने पहले तो महिला को बहुत सारे आइसक्रीम फ्री में देने का लालच दिया। बावजूद इसके वह महिला नहीं मानी जिसके बाद उस दुकानदार ने उस महिला को पैसे देने का ऑफर किया। दुकानदार ने उस महिला को लगभग 8400 रुपए दिए इतने पैसे मिलने के बावजूद पर महिला नहीं मानी। उस महिला के मुताबिक उसे 5.2 लाख रूपय मुआवजे के तौर पर मिलने चाहिए। उस महिला ने इतनी ज्यादा राशि की डिमांड उस दुकानदार से की। परंतु इस मामले में उस वक़्त एक मोड़ आ गया जब स्थानीय नियामक प्राधिकरण ने कहा कि ऐसे केस में ज्यादा से ज्यादा ₹10500 मुआवजा दिया जा सकता हैं। जिसके बाद महिला को मात्र ₹10000 से ही संतोष करना पड़ा।