हमारे साथ जो कुछ भी होता है वो हमारे ग्रह नछत्रों की वजह से होता है। यदि ग्रहों का प्रभाव अच्छा हो तो हमें खुशियां मिलती हैं और ग्रहों का प्रभाव खराब हो तो कष्ट झेलना पड़ता है। हमारे ग्रह नछत्रों में कोई भी परिवर्तन होता है तो उसका असर कुछ राशियों पर सकारात्मक तो कुछ राशियों पर नकारात्मक पड़ता है। ज्योतिष के मुताबिक, 3 मई से माँ लक्ष्मी 7 राशियों के जातकों पर मेहरबान रहने वाली है। ज्योतिष के अनुसार अगले करीब 2 दिन कुछ राशियों को सकारात्मक परिणाम वाले रहेंगे। इन 2 दिनों में 7 राशियों के जीवन में खुशियां बरसेंगी और समस्त दुखों का नाश होगा। आज हम आपको 3 मई से 10 मई तक का राशिफल बताने जा रहे हैं। तो आइये देखते हैं कि राशि के अनुसार भाग्ययोग किन राशियों का होने वाला है?

3 मई से 10 मई तक का राशिफल रहेगा ऐसा

3 मई से 10 मई तक का राशिफल इन 7 राशियों के जातकों के लिए ऐसा रहेगा।

मेष राशिः

मेष राशि के जातकों के अमीर बनने के प्रबल योग बन रहे हैं। अपनी कुशल बुद्धि व नेतृत्व की क्षमता के बल पर इस राशि के जातक इन 7 दिनों में खूब धन कमा सकते हैं। इस राशि के जातकों की आय के साधनों में वृद्धि होगी। मां लक्ष्मी की कृपा से इस राशि के जातकों के व्यापार में वृद्धि होने की संभावना है।

वृषभ राशिः

इन 7 दिनों में अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं। वृषभ राशि वालों की किस्मत खुल जायेगी। इस राशि के जातकों के लिए अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं। दांपत्य जीवन, निजी जीवन, सार्वजनिक जीवन तथा व्यापार से संबंधित गलतफहमी, विवाद इस सप्ताह बढ़ सकते हैं।

सिंह राशिः

सिंह राशि वालों की किस्मत खुल जायेगी। इस राशि के जातकों के लिए अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं। व्यापार में अचानक धन-लाभ होगा और सुख शांति का वातावरण बना रहेगा। इस राशि के लोगों पर महालक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। नई भागीदारी अथवा करार इस सप्ताह के लिए टाल दें।

तुला राशिः

ज्योतिष के मुताबिक, तुला राशि के जातकों के लिए ये 7 दिन का समय काफी अच्छा रहेगा। इस राशि के जातकों को नौकरी में प्रमोशन और धन लाभ होगा। व्यापार में अचानक लाभ मिलेगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इस राशि वालों की किस्मत चमक जायेगी।

वृश्चिक राशिः

वृश्चिक राशि के जातको के लिए ये 7 दिन खास रहेंगे। इस राशि के जातकों को शिक्षा और व्यापार के क्षेत्र में अपार सफलता मिलेगी। महालक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। हालांकि, इस राशि के जातक अपने उग्र स्वभाव पर संयम रखें।

मकर राशिः

ज्योतिष के मुताबिक, मकर राशि के जातको का समय काफी अच्छा रहेगा। मकर राशि के जातकों को नौकरी में प्रमोशन और धन लाभ होगा। आकस्मिक धन लाभ होगा। महालक्ष्मी की कृपा आपपर बनी रहेगी।

कुंभ राशिः

आपकी आय और नौकरी में पदोन्नति मिलेगी। व्यापार में अचानक लाभ मिलेगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। 3 मई के बाद धन कमाने के अवसर मिलेंगे। आपको हर कार्य सफलता मिलेगी और नौकरी में प्रमोशन से धन लाभ होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।