आज के समय में स्मार्टफोन और इन्टरनेट हर बच्चे बच्चे के पास है. जिस उम्र में हमे फ्रेंड्स का भी ठीक से मतलब पता नहो होता था, उस उम्र में आज के बच्चे फेसबुक पर लड़कियां पटा रहे हैं. यूँ कह लीजिए कि बदलते वक़्त के साथ साथ यह दुनिया काफी फ़ास्ट फॉरवर्ड हो चुकी है. इंटरनेट पर मौजूद सोशल साइट्स ने मनुष्य की जिंदगी बदल कर रख दी है. आज के समय में इंसान नहाने से लेकर शादी करने तक के विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करता है. जिनमे से कुछ विडियो वायरल हो जाते हैं.

आपने बहुत सारे दुल्हे और दुल्हनों के विडियो सोशल साइट्स पर देखे होंगे. इन विडियो में कोई दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ रोमांस कर रहा है तो कोई ना चाहते हुए भी हंसी कर पात्र बन रहा है. कुछ ऐसा ही एक जबर्दस्त विडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. गौरतलब है कि यह विडियो एक शादी के मंडप से लिया गया है. इस विडियो की पहचान शादी के दूल्हा दुल्हन हैं. हालांकि शादी की ख़ुशी होना आम बात है. मगर कईं बार कुछ लोगों की ख़ुशी इस कदर बढ़ जाती है कि वह उसका इजहार करने के लिए उलटे पुल्टे कदम उठा लेते हैं.

आज हम जिस विडियो की बात कर रहे हैं, उसमे दुल्हे को अपनी शादी की कितनी ख़ुशी हो रही है, यह बात साफ़ नज़र आ रही है. दरअसल, विडियो में दूल्हा अपने दुल्हन को गोद में उठा कर झूमता और नाचता दिखाई पड़ रहा है. यह विडियो इन दिनों सोशल साइट्स पर चर्चा का विषय बनी हुई है. फिलहाल किसी को यह पता नहीं है कि यह विडियो भारत के कौन से राज्य की है और कहाँ की है. मगर सब लोग इसमें दुल्हे का डांस देख कर एन्जॉय कर रहे हैं.

इस विडियो में देखा जा सकता है कि शादी के मंडप में दूल्हा इतना बेचैन हो जाता है कि लोगो की प्रवाह किए बिना ही अपनी दुल्हनिया को सब बारातियों के सामने गोद में उठा लेता है और खूब धमाल वाला डांस करता है. विडियो में दूल्हा दुल्हन के आस पास कईं लोग बैठे हैं  हैं और उनके डांस का लुत्फ़ उठा रहे हैं. विडियो को सब लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस विडियो में दुल्हे ने दुल्हन के साथ जिस गाने पर डांस किया है वह गाना कोई और नहीं बल्कि हरयाना की फेमस चोरी सपना चौधरी का सुपरहिट गीत ” तेरी आँखों का ये काजल” है.

विडियो में कभी वो दुल्हन को गोद में उठाकर झूमने लगता है तो कभी इधर-उधर खींचकर डांस करता है. आपको हम बता दें कि यह विडियो इन दिनों हर सोशल  पर धूम मचा रहा है. अभी तक लाखों लोग इस विडियो को देख चुके हैं और शेयर कर चुके हैं. केयर नाम के पेज ने इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें 70 हजार से ज्यादा शेयर और 13 मिलियन बना देखा जा चुका है. 1 लाख 45 हजार से ज्यादा इसे लाइक्स मिल चुके हैं. विडियो देख कर आपका मूड भी फ्रेश हो जाएगा. तो देर किस बात की दोस्तों?

चलिए देखते हैं यह धमाकेदार विडियो-

*ऐसे दूल्हे से भगवान बचाए*😡😈

Posted by Care on Monday, March 5, 2018